manara aise kaise bol di...
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
manara aise kaise bol di...
Free style wresting show types chal raha hai
Salman is taking money but hardly doing job
Dadhi wale bed paar finally 
Arun-aab Yeeh Saab tuuj paar chadhe ge 
arun saying tehelka tu khatre mein hoga ab. naved ko kuch lag gaya. kya laga naved ko? did tehelka throw a pillow or something else jo naved ko laga? sab larai mein miss hogaya
Originally posted by: Nachiketj
Salman is taking money but hardly doing job.
He is looting and fooling jio uncle
Aa gaye maharaj
Yeh elvish yadav pe bahut bada case ho raha hain na???
Aaj biker jaag gaya