Chintu-tu apne harakaat sudhar le wapaas aa jayege
Majnu-chahiye hi nahi muje 




Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Chintu-tu apne harakaat sudhar le wapaas aa jayege
Majnu-chahiye hi nahi muje 




Manara jaise khud flip nahi krti 

Originally posted by: Cookermaichane
Anurag-koi beeech mai nahi aayega
kuch nahi kaar rahe baas nataal kaal rahe hai kaal se
majnu-maar na maar Kyu nahi raha
Trophy Anurag ko dedo. Yaan Arun ko - uski “tu meri joru hain kya” was even better

Originally posted by: Bluekohl
Nope.
Shalin Tina can't be recreated, the romance was actually INTENSE, they're funny, and Tina used to dress so good. Also she made a genuine bond with Priyanka which seems impossible for isha. Ye apne adoptive maa baap, ex BF, current BF kisi ko nahin chodti
I am not comparing her to them bas ye word tina ke liye bahut use hua hai
I think even the housemates are bored of this random rinse repeat cycle of isha, shirtless and new guy...
Alll look soo disinterested and bored 🤣🤣🤣
My gawd what a b grade tamasha
Teri toh...
Teri Teri...
In this scenario the two hyper frustrated fosla member having their own stupid Potential
Just looking wow rider aur Mannaara
Just looking wow
Rinku ne bhi suna Diya samarth ko- Aap jo physical violence kar rahe hai na.. not acceptable....
Anku bol rahi hai chhor do dono ko.. karne do Jo karna hai 😂
Majnu-Maine bola tooh sahe sorry Isha mera maan thaa tujse baat karne ka tooh kara na karu kya baat 
Anurag-Isha game khel rahe hai
Eek tarf chintu
Eek tarf majnu 
Originally posted by: Nachiketj
Kick Isha out first.
Usko udariyan se koi kick nahi kiya to BB kiya karega all are puppies acting for money