Bolo na mansi di plz , Do the pleasure , Me audience bn ka gawaahi dungi
Tu bade maze le rahi hai 

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Bolo na mansi di plz , Do the pleasure , Me audience bn ka gawaahi dungi
Tu bade maze le rahi hai 

Ye DK ka asar nhi , Itni aasani se Dhruv ki baat pr trust krke wapas Tara bnkr isne jo shock diya hai uska asar hai ye
Ye to sach mein bohot tazzub ki baat h , ye kanha ji ki sangati ka asar hua h pakka
Vrna DK itni jaldi sudhre asambhav 

Mujhe daant nahi khaane . Main pehle hi cancel kar rahi hu , no Chudail gang. kuchh aur rakho naam

Originally posted by: Tia-life
Mujhe daant nahi khaane . Main pehle hi cancel kar rahi hu , no Chudail gang. kuchh aur rakho naam
Tujhe tag Kiya hai jake dekh 
Bolo na mansi di plz , Do the pleasure , Me audience bn ka gawaahi dungi
Achcha , dekho pura DK ka asar h aap par, haa gawah and all .
Dr. Dhruv ki urgent need dikh rahi h 

Originally posted by: Minhasmansi92
The Unholy ones
![]()
Kya bolti hai ishi
Let's do Krish gang (abhi toh Kanha ji is our favourite)!
Krish wala best h 🤩🤩 But iska koi female version bhi milega kya 
Female version kyu 
Demira gang chale ga
(Demira means devotee of kanha ji
)
Pata bhi chalna chahiye na ki filhaal ye gang sirf behno ka h 

Originally posted by: Tia-life
DK ka kuchh jyada hi heavy dose ho gaya h ,lagta h aapko.
Please apna check up karwaye




Originally posted by: Minhasmansi92
The Unholy ones
![]()
Kya bolti hai ishi
Let's do Krish gang (abhi toh Kanha ji is our favourite)!


