HAHA, trust Maroon to drop the most random comment and then disappear 🤣
Vaise, I find SEXY only one man
I see only one man
Baaki sab I'm

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
HAHA, trust Maroon to drop the most random comment and then disappear 🤣
Vaise, I find SEXY only one man
I see only one man
Baaki sab I'm

Let me try 😆Originally posted by: Guddu.Pandit
Now, it means no one knows ke Maine kis ladki ke liye woh 4 lines likhi thi....
Kya uss ladki ko pata hai? 😆
Hohahahahaahahaahahahahaahahahaha...😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂
Originally posted by: Shwetha02
Acha jaaanaaab...Tum karo tho pyaar , hum karo tho war..
Tum khud ek hi gif ,ek hi film ke, ek hi din mein kitnne baar post kar chuke ho..
Hum kaahe nahi sakthe, kaahe guddu bitua kaahe..!!!😆
Galat ilzaam mujh par, saabit kijiye?
Originally posted by: Guddu.Pandit
Now, it means no one knows ke Maine kis ladki ke liye woh 4 lines likhi thi....
Kya uss ladki ko pata hai? 😆
Abey ..

Originally posted by: Guddu.Pandit
Now, it means no one knows ke Maine kis ladki ke liye woh 4 lines likhi thi....
Kya uss ladki ko pata hai? 😆
What about my guess..🤔
Arghh..Tumne kabhi same gif post nahi kiya kya...🤷
Aapne koi guess nahi Kara coz you guessed it & feared that woh ladki ko bura lag jayega 😆
So technically woh info Hui hi nhi share.
Ek kaam kar uss ladki se puchh le if she won't mind, then reveal it