Uske ego ki to aisi kam taisi , humare Dhruv ko jitna mental torture diya h , isne ,iska ego kya , iski saare sunder haar , jhumke, anguthi , vastuye , sab tod deni chahiye 😈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Uske ego ki to aisi kam taisi , humare Dhruv ko jitna mental torture diya h , isne ,iska ego kya , iski saare sunder haar , jhumke, anguthi , vastuye , sab tod deni chahiye 😈
Originally posted by: Chinmayi18
Mera bilkul mann nhi hai 2 din ki chhutti ke bad kal clg jane ka but practical submission hai to jana hi padega 😭
Good night friends 🤗
Mere sapne me to aaj precap wala pink shirt Dhruv aayega 😳
Good night ❤️
Dekho jiju ke sapne 🤭
Originally posted by: Chinmayi18
Mera bilkul mann nhi hai 2 din ki chhutti ke bad kal clg jane ka but practical submission hai to jana hi padega 😭
Good night friends 🤗
Mere sapne me to aaj precap wala pink shirt Dhruv aayega 😳
Originally posted by: Chinmayi18
Mera bilkul mann nhi hai 2 din ki chhutti ke bad kal clg jane ka but practical submission hai to jana hi padega 😭
Good night friends 🤗
Mere sapne me to aaj precap wala pink shirt Dhruv aayega 😳
Good night! I will see the precap to see the pink shirt vala Dhruv 😆
Sweet Dreams 😳
ok , Good Night🤗 Sweet Dreams ❤️Originally posted by: Chinmayi18
Mera bilkul mann nhi hai 2 din ki chhutti ke bad kal clg jane ka but practical submission hai to jana hi padega 😭
Good night friends 🤗
Mere sapne me to aaj precap wala pink shirt Dhruv aayega 😳
They will never appreciate Dhruv's efforts for them. Tara will do to some extent but I have zero hopes from others 👎🏼
Chalo beheno meri taraf se bhi sab ko
Good night .🤗🤗
Aur Bush , agar us SPM ke sapne ki baat Kari to main na baat hi nahi karungi aapse, apni chhoti behen par koi itna bada atyachaar krta h 😑
Originally posted by: Tia-life
Chalo beheno meri taraf se bhi sab ko
Good night .🤗🤗
Aur Bush , agar us SPM ke sapne ki baat Kari to main na baat hi nahi karungi aapse, apni chhoti behen par koi itna bada atyachaar krta h 😑
Good night and i am curious to what the dream was all about 🤣