Hum sb chahte hai Tara kre , but chances km hai
Chirkut hi krega apni premika k lie may be
Premika ka to pata nahi kintu apne pran bachane ke liye chirkut Dhruv ki shadi rokke hi rahega 👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Hum sb chahte hai Tara kre , but chances km hai
Chirkut hi krega apni premika k lie may be
Premika ka to pata nahi kintu apne pran bachane ke liye chirkut Dhruv ki shadi rokke hi rahega 👍🏼
Originally posted by: Tia-life
Jitna mujhe ye sochkar khushi ho rahi h , itna to Ayesha ka heartbreak dekhne par bhi nahi hui thi 🤣🤣
Originally posted by: Tia-life
Jitna mujhe ye sochkar khushi ho rahi h , itna to Ayesha ka heartbreak dekhne par bhi nahi hui thi 🤣🤣
Are yaar rajkumari Shyam Mohini ka vivah toot jayega to kya nak reh jayegi samaj me unke pitashree ki 😛
I am literally sitting here filing my nails and read your comments😆. Vese Tara se ummed hai mujhe but bhot hi kam vali ummed hai 👍🏼
heart break or illusion break I mean reality check 🤔 😆
Originally posted by: Erum.Jannat
heart break or illusion break I mean reality check 🤔 😆
Heart break to nahi par ego hurt hoga uska 😆
as if she was doing Some Nobel work to Save his honour😆Originally posted by: Chinmayi18
Are yaar rajkumari Shyam Mohini ka vivah toot jayega to kya nak reh jayegi samaj me unke pitashree ki 😛
don't forget PLC = Psycho Looteri Cuckoo.. 🤣
So zero sympathy 😆
Originally posted by: Chinmayi18
Are yaar rajkumari Shyam Mohini ka vivah toot jayega to kya nak reh jayegi samaj me unke pitashree ki 😛
Unki putri , ek bechare premika vrata ko harass kar rahi thi , sabke saamne line maar rahi thi , tab naak nahi thi to ab kya hi bachegi 🤣🤣
Mera bilkul mann nhi hai 2 din ki chhutti ke bad kal clg jane ka but practical submission hai to jana hi padega 😭
Good night friends 🤗
Mere sapne me to aaj precap wala pink shirt Dhruv aayega 😳