Bache ki baat mein dum tha! 💯
aree dam hi dam hai...uske paas akhu ki tarah takreer karne ki kala hai...😂 and abhi ki tarah apni mamma ko support karne ka jazba...😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Bache ki baat mein dum tha! 💯
aree dam hi dam hai...uske paas akhu ki tarah takreer karne ki kala hai...😂 and abhi ki tarah apni mamma ko support karne ka jazba...😂
Bache ki baat mein dum tha! 💯
are yeh chota packet manjari and biological father ko bilkul naach nachayega...😂
😆😆
Hamari?
No thank you... Mujhe Akshara nai chahiye... 🤪
I am afraid at the thought of what he would do once he knew how his mother was treated in BH.
Aap surekha chachi ki tarah piche raho
Originally posted by: Sherlockian
I am afraid at the thought of what he would do once he knew how his mother was treated in BH.
isi liye delay kiya hai makers ne....and aaj neil ke baare mein abhi ke words....IMO, WD ka sach aane waala hai...
isi liye abhi ka realisation delayed hai...😂
i m waiting!!!
Abhinav toh Apna haina. Abhir toh apna haaina na. Toh AksharaAbhinav ki biwi aur Abhir ki mama bhi toh apni hui. Uss Rishta se 😛
Par kya tha ye confrontation itna promote kiya for this😂
Originally posted by: Sherlockian
Par kya tha ye confrontation itna promote kiya for this😂
kaun sa confrontation? abhir ka abhi and uski mamma ko ainaa dikhana....abhir ka abhi ki mamma ka chahra abhi ke saamne laana?
Are akshara aur abhimanyu ka both were lost in their own thoughts. If Akshara was talking about A abhimanyu wad yapping about B. ye confrontation bhi tha?