2words be zyada hai na .Originally posted by: Sera-high123
Stan ne abhi tak 2 word bola hai.
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
2words be zyada hai na .Originally posted by: Sera-high123
Stan ne abhi tak 2 word bola hai.
Originally posted by: Radiant-Eyes
Bebika toh Manisha Rani se bhi zyada annoying lag rahi hai 🤢
Her name is Bebika?? 🤔
Bebeka ka dance cut kardiya. 🤣🤣
Originally posted by: Radiant-Eyes
Bebika toh Manisha Rani se bhi zyada annoying lag rahi hai 🤢
Yeh Bebika jo English mein 'bitch-slap" karna bolte hai, woh type lagti hai...
Yeh Bebika ne kya pehna hai 🤓
Yeh Bebika ke bachpan mai confusion nahi hota hoga kya parents ko?
Arre sunte ho! Bebika Baby ka diaper change Kiya kya?
Bebika looks like she'll do naagin dance anytime 😳
Uska pic dekh ke heartattack aagaya 😭