Greattttt ! Laati hu kuch 'meaty' songs tumhare liye bhi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Greattttt ! Laati hu kuch 'meaty' songs tumhare liye bhi
Originally posted by: YAP2KJ7MMZEGRKME
Yaar usne to forum aana hi band kar diya.😒
Kuchh zyada kar diya kya maine? 🤔
Arre nai nai yaar.. don't think so.. wo thode time ke liye disappear hoke wapas aa jayega/gi.. don't worry..
Originally posted by: 3RHHT6USOV2TXTYH
Yaar usne to forum aana hi band kar diya.😒
Kuchh zyada kar diya kya maine? 🤔
Oh hello, driven is a troll. Don't feel bad for that person, cuz we don't even know uss ID ke peeche kaun hai, haven't you seen how that person proposes and throws such cheesy dialogues to anyone and everyone 😒🙄
Hahaha haan le aao...will look forward to your "meaty" songs.. ab mujhe excitement (I clearly don't mean nervousness.. absolutely not.. naah) ho rahi hai ki kya aayega! 😳😆
Originally posted by: O7O4BUAI2222XCR7
Tumhari ek aur request almost pak gayi hai par abhi thoda aur pakana padega 😆 (fir le aaya dil). Meanwhile i will sing some other songs too.
Mera mann lag ja gale gaane ka bhi kar raha hai. I just want to see if I can sing that too 😳 I might record that one too if I'm satisfied.
Mogambo khush huya 😆
Charu, 'awaari' bhi de do na dhoond ke 😳 please....it was one of your best!!! ❤️
Umm....so you can try singing 'ye ishq haaye' from JWM
and 'sunn raha hai na tu' (female version) from Aashiqui 2 .... I love these 2 ...and coincidentally both are sung by Shreya Ghoshal 😅
Baaki aur yaad aayenge tab batati hu ..and you decide 'meaty' hai ki nahi 😳
I am listening to 'Ae mere humsafar' (again)....fir will listen to 'pareshaan' (again) ...then I might fall asleep 🫶😆
Originally posted by: SlowlyDrifting
Charu, 'awaari' bhi de do na dhoond ke 😳 please....it was one of your best!!! ❤️
Ohh really!! Here you go.. 😳🤗 It was a very new style for me.. maza aaya tha gaane ka.. Thanks to Heisen's suggestion, I tried it.. warna kabhi sochti bhi nahi! 😆
Originally posted by: SlowlyDrifting
Umm....so you can try singing 'ye ishq haaye' from JWM
and 'sunn raha hai na tu' (female version) from Aashiqui 2 .... I love these 2 ...and coincidentally both are sung by Shreya Ghoshal 😅
Baaki aur yaad aayenge tab batati hu ..and you decide 'meaty' hai ki nahi 😳
Arre waah.. chalo deal then.. dono dishes pakane rakhti hun fir.. 😆
https://x.com/i/status/2034932810604315014
https://www.bollywoodhungama.com/news/bollywood/diljit-dosanjh-breaks-record-15-date-aura-world-tour-across-north-america/
https://www.facebook.com/reel/988575080388983 https://www.instagram.com/p/DXjoyFiDX1i/
https://www.instagram.com/reel/DdlAbPztHu3/?stkn=MXg3MjA1Z2phcmVuNA==
https://www.instagram.com/reel/Ddk-ruDsZ9m/?stkn=MTdqaGllc3JoM2RwNw==
12