Pehle ka HW toh poora karo, tabhi toh aagey ka milega 🤔 unn 'meaty' songs ka kya huya? 😒
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Pehle ka HW toh poora karo, tabhi toh aagey ka milega 🤔 unn 'meaty' songs ka kya huya? 😒
Haan absolutely! 😆
What a coincidence! Mujhe bhi ye kal parson hi yaad aaya tha..
Just heard the song again, thode better settings rakh sakti thi volume ke StarMaker mein.. 🤦🏻♀️ ab thoda better samjh hai un sabki.. 😆
But then too it was very good....mujhe toh bahut achha laga tha 🤷❤️
Originally posted by: SlowlyDrifting
Pehle ka HW toh poora karo, tabhi toh aagey ka milega 🤔 unn 'meaty' songs ka kya huya? 😒
Arre practice kar raha hoon re abhi. Meat pakne me der to lagti hi hai 😳 (aisa maine suna hai) 😳
Originally posted by: SlowlyDrifting
But then too it was very good....mujhe toh bahut achha laga tha 🤷❤️
Thanks so much re.. ❤️ haan wo toh ab khud ko difference pata chalta hai different volume settings ka.. that's why.. tab mujhe bhi acha laga tha.. abhi bhi bura toh nahi lag raha wese 😳
Originally posted by: N2KL2EDOTZU64CLB
Arre practice kar raha hoon re abhi. Meat pakne me der to lagti hi hai 😳 (aisa maine suna hai) 😳
Good you dropped the disclaimer 😆
Haan, haan.....pakayo pakayo ....looking forward 🤩☺️ aaj wala song sunn ke toh aur greed badh gayi hai 😆
BTW, Charu...are you also up for requests? 😳
Originally posted by: SlowlyDrifting
Good you dropped the disclaimer 😆
Haan, haan.....pakayo pakayo ....looking forward 🤩☺️ aaj wala song sunn ke toh aur greed badh gayi hai 😆
BTW, Charu...are you also up for requests? 😳
Arre waah sure sure.. bring it on! 😳
Originally posted by: SlowlyDrifting
Good you dropped the disclaimer 😆
Haan, haan.....pakayo pakayo ....looking forward 🤩☺️ aaj wala song sunn ke toh aur greed badh gayi hai 😆
BTW, Charu...are you also up for requests? 😳
Tumhari ek aur request almost pak gayi hai par abhi thoda aur pakana padega 😆 (fir le aaya dil). Meanwhile i will sing some other songs too.
Mera mann lag ja gale gaane ka bhi kar raha hai. I just want to see if I can sing that too 😳 I might record that one too if I'm satisfied.
Originally posted by: LEWGAB55XQLFOBXA
Tumhari ek aur request almost pak gayi hai par abhi thoda aur pakana padega 😆 (fir le aaya dil). Meanwhile i will sing some other songs too.
Mera mann lag ja gale gaane ka bhi kar raha hai. I just want to see if I can sing that too 😳 I might record that one too if I'm satisfied.
Ohh waaah lag ja gale? For....? 😆 Tab toh pakka response aayega hi.. lol.. Please sing this one.. I am sure acha aayega.. ⭐️
Ohh waaah lag ja gale? For....? 😆 Tab toh pakka response aayega hi.. lol.. Please sing this one.. I am sure acha aayega.. ⭐️
Yaar usne to forum aana hi band kar diya.😒
Kuchh zyada kar diya kya maine? 🤔
https://x.com/i/status/2034932810604315014
https://www.bollywoodhungama.com/news/bollywood/diljit-dosanjh-breaks-record-15-date-aura-world-tour-across-north-america/
https://www.facebook.com/reel/988575080388983 https://www.instagram.com/p/DXjoyFiDX1i/
https://www.instagram.com/reel/DdlAbPztHu3/?stkn=MXg3MjA1Z2phcmVuNA==
https://www.instagram.com/reel/Ddk-ruDsZ9m/?stkn=MTdqaGllc3JoM2RwNw==
12