….

….

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Ganda wala deo lagao
(Problem solved)
This video will fit here nicely 😆
https://twitter.com/Tru_Indiann/status/1662796769657253889?t=YdRxnOLL25UFozsHfVCRuw&s=19
Originally posted by: NatkhatPyare
This video will fit here nicely 😆
https://twitter.com/Tru_Indiann/status/1662796769657253889?t=YdRxnOLL25UFozsHfVCRuw&s=19
Nathu ji...are you telling us your story??😆
Bilkul Gabbar Singh type girl friend hai....kitni ladkiya thee?? baap re...
Arey, tum bhi topic open karo promotion ka 😆🎉 ...turned red! 🥳
Nahi yaar 😳

BTW, aisa huya kya jo tum hare se laal ho gaye?🤔 Itna gussa nahi karte, nathu laal !
Originally posted by: SlowlyDrifting
BTW, aisa huya kya jo tum hare se laal ho gaye?🤔 Itna gussa nahi karte, nathu laal !
Wo gusse wala nahi blushing wala laal hai..☺️
I'm finally confirmed that Driven is a girl....
Aur mere dil me achanak se kuchh aise ehsas ubharne lage hain jo ab tak maine kabhi mehsoos nahi kiye the ☺️