pathhar konOriginally posted by: MSgayatri
kya aap patthar ko jaante ho???
Agar jaante, toh aap ko bhi archu hi zyada acchi lagti ðŸ¤ðŸ¤ðŸ˜‚😂😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
pathhar konOriginally posted by: MSgayatri
kya aap patthar ko jaante ho???
Agar jaante, toh aap ko bhi archu hi zyada acchi lagti ðŸ¤ðŸ¤ðŸ˜‚😂😂
Originally posted by: Sera-high123
24/7 dekhna is impossible. OTT mein koi main episode nahi aata kya which contains important parts of the day??
itna dekhne ka time hai bhi kis k pas? regular bb jaise hi ati hai episode and wkw 😆
Originally posted by: vibecheck
itna dekhne ka time hai bhi kis k pas? regular bb jaise hi ati hai episode and wkw 😆
Then I am going to watch. Bas Sha and tina jaisa koi hona chahiye.😆😆
Originally posted by: Sera-high123
Then I am going to watch. Bas Sha and tina jaisa koi hona chahiye.😆😆
Lord Shalin is one of a kind. 😆
Originally posted by: Sera-high123
Then I am going to watch. Bas Sha and tina jaisa koi hona chahiye.😆😆
let's see kis type k namone atey hain is baar ðŸ¤
Abhi tak list kyu nhai aayi hai??
It will probably get launched in 2-3 weeks. Bas ye saare Splitsvilla Roadies walon ko utha ke na laaye.
woh hi honge!! 😂😂😂Originally posted by: Sera-high123
Abhi tak list kyu nhai aayi hai??
It will probably get launched in 2-3 weeks. Bas ye saare Splitsvilla Roadies walon ko utha ke na laaye.
Originally posted by: MSgayatri
woh hi honge!! 😂😂😂
If it is mostly wannbe Splitsvilla and Roadies contestant, I am not watching it.
Ek toh woh Roadies winner Hamid is confirmed for this year's BB 17. Aur pata nahi kitne Roadies contestant aayenge.