Abhi nahi hua treatment Dhruv wapas aakar karega equipments lene gaya hai senapati ne kuch gadbad kar di 😡
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Abhi nahi hua treatment Dhruv wapas aakar karega equipments lene gaya hai senapati ne kuch gadbad kar di 😡
Achha hi hai Dhruv wapas jakar shushi se mil lega use bhi achha lagega bechari pareshan thi na apne mode ke liye 😊
Originally posted by: Chinmayi18
Abhi nahi hua treatment Dhruv wapas aakar karega equipments lene gaya hai senapati ne kuch gadbad kar di 😡
Senapati 😡
Us machhar ke liye 4-5 digital slaps 😡
Shocking 😱
Ishaan social media par DT edits dekh raha hai only as a part of segment 🤣
Ye aaj alag hi mood me tha
Set par maine kuch crazy kiya to uthakar bahar fek denge muze - ishaan 🤣
Bhaiji rishta pakka karwa rahe 🤣 aur kya
Originally posted by: Satrangi_Curls
Bhaiji rishta pakka karwa rahe 🤣 aur kya
Dhruv ke 21st century jane se pehle rishta pakka 😆
Originally posted by: shridharg
https://www.youtube.com/watch?v=7P0ZL3qgI9Q
Dhruv & Tara TENSED as voting starts at the court ..
Par hume to pata hai na result kya hone wala hai 😃