Originally posted by: blue-ice.1
I am also cooking Nimbu.....side by side thoda IF per bhi dhyaan dh....aisa kaisa chalega humara forum??😭
Aap Nimbu ko paka rahi ho? 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: blue-ice.1
I am also cooking Nimbu.....side by side thoda IF per bhi dhyaan dh....aisa kaisa chalega humara forum??😭
Aap Nimbu ko paka rahi ho? 🤣
Nimbu ka lemonade banaya jaata hai....pakaya thodi jaata hai...😆
but Nimbu has 2 little toddlers...❤️..and it is a lot of work...been there done that.....I was just pulling her leg....😆
Originally posted by: blue-ice.1
Nimbu ka lemonade banaya jaata hai....pakaya thodi jaata hai...😆
but Nimbu has 2 little toddlers...❤️..and it is a lot of work...been there done that.....I was just pulling her leg....😆
Matlab Nimbu ko nichod kar rahogi aap 😆
Nimbu ji ab aap mirchi le hi aao
Originally posted by: NimbuMirchi
Nathu ji.. pyare ji..
khana kaun banayega.. Bachha log buma bum karega re.
Sunday hai toh Kya hua.. khana to banana hich padta 🤷♀️
Arey toh chakhna banaiye aur 2 shoots maariye.
Sunday hai, nimbu.
https://www.instagram.com/p/DcL5-QLpVGM/?igsh=MW8xMDg2enlwcGF6ZA==
...
https://www.instagram.com/p/DcIuAK9gsT3/?igsh=bWN2bDQwY2ZncG1j
https://x.com/i/status/2075440970410479733
https://www.instagram.com/reel/DXJiZ5ljDt2/?igsh=MWM1eDVpazIwYzZqdQ==
1