Originally posted by: blue-ice.1
I am also cooking Nimbu.....side by side thoda IF per bhi dhyaan dh....aisa kaisa chalega humara forum??😭
Aap Nimbu ko paka rahi ho? 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: blue-ice.1
I am also cooking Nimbu.....side by side thoda IF per bhi dhyaan dh....aisa kaisa chalega humara forum??😭
Aap Nimbu ko paka rahi ho? 🤣
Nimbu ka lemonade banaya jaata hai....pakaya thodi jaata hai...😆
but Nimbu has 2 little toddlers...❤️..and it is a lot of work...been there done that.....I was just pulling her leg....😆
Originally posted by: blue-ice.1
Nimbu ka lemonade banaya jaata hai....pakaya thodi jaata hai...😆
but Nimbu has 2 little toddlers...❤️..and it is a lot of work...been there done that.....I was just pulling her leg....😆
Matlab Nimbu ko nichod kar rahogi aap 😆
Nimbu ji ab aap mirchi le hi aao
Originally posted by: NimbuMirchi
Nathu ji.. pyare ji..
khana kaun banayega.. Bachha log buma bum karega re.
Sunday hai toh Kya hua.. khana to banana hich padta 🤷♀️
Arey toh chakhna banaiye aur 2 shoots maariye.
Sunday hai, nimbu.
https://www.instagram.com/p/DcL5-QLpVGM/?igsh=MW8xMDg2enlwcGF6ZA==
...
https://www.instagram.com/p/DcIuAK9gsT3/?igsh=bWN2bDQwY2ZncG1j
https://x.com/i/status/2075440970410479733
https://www.instagram.com/reel/DXJiZ5ljDt2/?igsh=MWM1eDVpazIwYzZqdQ==
1