Theek hai, mai akeli reh lungi par mere mann mei to hamesha tum rahogi 💔Originally posted by: vibecheck
jab vibey ne tumhe apnaya tha to uski kadr karni chahiye thi. ab bohat dair hogai 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Theek hai, mai akeli reh lungi par mere mann mei to hamesha tum rahogi 💔Originally posted by: vibecheck
jab vibey ne tumhe apnaya tha to uski kadr karni chahiye thi. ab bohat dair hogai 🤣
Originally posted by: infinity101
Theek hai, mai akeli reh lungi par mere mann mei to hamesha tum rahogi 💔
bas ab yeh natak band karo. side mein setting ki hui hai or akele hone k drame 😡

next wifey k liye ☺️
Chamki and sitara kaha ho????
Cobra ko bhi mai nahi chahie, use bhi sirf tum achi lagti ho 💔Originally posted by: vibecheck
bas ab yeh natak band karo. side mein setting ki hui hai or akele hone k drame 😡
Aisa lag ra hai mere mann pe koi patthar barsa ra hai.
Originally posted by: infinity101
Cobra ko bhi mai nahi chahie, use bhi sirf tum achi lagti ho 💔
cobra ko tum chahiye. tumhe cobra chahiye. in dilon ka milan ho kar rahe ga ☺️
Yeh sab durghatna ke liye aniyetti, sab ko bulaya??
Bas timing ho gaya 🤭🤭