Originally posted by: infinity101
Muje iski baat pe bharosa sa nee hai Cobra.
meine break up kar lia hai apni dono wifeys se 😎
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: infinity101
Muje iski baat pe bharosa sa nee hai Cobra.
meine break up kar lia hai apni dono wifeys se 😎
tum ne pukara aur hum chale aaye!!
Aisa mazak mei bhi na kehna 💔
Originally posted by: infinity101
Muje iski baat pe bharosa sa nee hai Cobra.
Hum dono pe train chala degi Vibey 🤣
Kahi ye Stana ke paas wapis jaane ke liye toh nahi?

Originally posted by: CobraKai1972
Hum dono pe train chala degi Vibey 🤣
Kahi ye Stana ke paas wapis jaane ke liye toh nahi?
i'm moving on to new ladies who are only interested in me. main possessive hun na ☺️
Originally posted by: infinity101
Aisa mazak mei bhi na kehna 💔
mazak mein nahi kaha, serious wala break up hogaya hai 😈