Originally posted by: whats.up.danger
vo to vakt ane pr hi pata chalega k me gayab kitni rahugi but aisa isliye kyuki vese b no one comes 🤣
Yeah hum do hi hai usually 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: whats.up.danger
vo to vakt ane pr hi pata chalega k me gayab kitni rahugi but aisa isliye kyuki vese b no one comes 🤣
Yeah hum do hi hai usually 🤣
haan haan bilkul sab garlic bread kha jayege 🤣
and humare pas topic rarely hota he jab hota he tab dhoom mach jati he 🤣
Originally posted by: whats.up.danger
haan haan bilkul sab garlic bread kha jayege 🤣
Originally posted by: whats.up.danger
and humare pas topic rarely hota he jab hota he tab dhoom mach jati he 🤣
The frequency of the latter has been diminishing for weeks now though 🤣
we need to expand our horizon and uske liye pkyek and itv ko chodkar bhar nikalna pdega.🤣🤣Originally posted by: simply.meghana
The frequency of the latter has been diminishing for weeks now though 🤣
Originally posted by: whats.up.danger
we need to expand our horizon and uske liye pkyek and itv ko chodkar bhar nikalna pdega.🤣🤣
But there’s not as much roastable material as compared to those two 🤣
Nikks ka sandwich na ban jaaye is chakkar me 🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
Anda hunt kaisan ba 🤣
Abhi tak to theek ba 🤣
M busy in finding andas...
Kaise kaise clue diye hain.. famous ka definition hi alag hai 🤣
Jisko bhi mai sochti hoon ye to nahi hoga wahi end me answer nikalta hai 🤪🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k