I have lost trust in Billu and his followingOriginally posted by: palakluvsabhiya
โญ๏ธ I am happy that he follow saba.
He keeps his circle limited ๐๐
Asli introvert billu .
Senti hoke kuch bhi kar sakta hain banda๐คฃ
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
I have lost trust in Billu and his followingOriginally posted by: palakluvsabhiya
โญ๏ธ I am happy that he follow saba.
He keeps his circle limited ๐๐
Asli introvert billu .
Senti hoke kuch bhi kar sakta hain banda๐คฃ
Arre Its ok. I am fasting so I should be careful ๐
I am sorry,i will not post something like that,jo tumhara mood kharab kare๐ณ
Shadi sy phly mein I want to get married I don't want to die woh bhi single kar kar sochti thi ๐
Originally posted by: SunShine_Soul
Shadi sy phly mein I want to get married I don't want to die woh bhi single kar kar sochti thi ๐
Main toh single hi rahena chahti hoon and world tour karna chahti hoon,shaadi is not my cup of tea๐
https://www.instagram.com/p/CqYRWjXtOXY/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
they are adorable๐ณ
Shadi naam hi responsibilities hai ๐ Phly mein bht tension free rehti thi but aab mein busy rehti hoon aur apny hubby ky about sochti hoon ky woh this Time kahan hoga kaya kar raha hoga kis ky sath hoga yeh sab sochti hoon ๐ถOriginally posted by: palakluvsabhiya
Yes its a very responsible thing . Shadi badi soch samajh ke krni chahiye warna bht pachtana padta hai ๐
Main toh single hi rahena chahti hoon and world tour karna chahti hoon,shaadi is not my cup of tea๐
Same๐คฃ
Originally posted by: SunShine_Soul
Shadi naam hi responsibilities hai ๐ Phly mein bht tension free rehti thi but aab mein busy rehti hoon aur apny hubby ky about sochti hoon ky woh this Time kahan hoga kaya kar raha hoga kis ky sath hoga yeh sab sochti hoon ๐ถ
Kyun bta ke nhi jaty wo? Kaam pe jaate honge or kidhar jana hai. Ya friends ke sth.
Originally posted by: Mrinmoyi_me
I have lost trust in Billu and his following
Senti hoke kuch bhi kar sakta hain banda๐คฃ
Ab chalo usko itna bhi bully nahi karte hai ๐คฃ
Shoaib ki bday wish ki post ko sana ne share krte hue likha thanks bro๐คฃ