Always disrespecting me like meeru does with Murtu😭
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Always disrespecting me like meeru does with Murtu😭
LINK TO THE NEW THREAD
https://www.indiaforums.com/forum/topic/5323754#162933843
Haya k toh samne hona chahiye bas vo door de dekhe aur sirf dekhti rhe kuch kar na paye.....just imagine
phir dono twins hai😲Originally posted by: Sera-high123
The one who gave the IV played MIL in PKS, Humsafar and in KTK.
Anila is a different actress .
Meeru nahi, mujhe chahat bana hain
Hey Minion, Please lock this thread.
Thanks🤗🤗
Expectations hi to hai jo hamare bas mein hai....vo to rakh hi sakte hain aur to na kuch dekh sakte hai na karwa sakte hain🤣
Vahi toh baat hai...agar karwa sakte toh fir toh kya hi baat hoti....mahi toh khud Jake positions btati...
PLEASE MOVE TO NEW THREAD🥳🥳
https://www.indiaforums.com/forum/pakistani-serials/5323754/tere-bin-yumna-z-wahaj-ali-dt-36
only 1000 posts left for colour change
aur mer 10000 mere sath hi aisa kyun hota hai😭