Isse pages bharne hai tumne😂😂😂
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Isse pages bharne hai tumne😂😂😂
You are a Goldie now 🥳🥳
Aankhein hi dekh raha hai. I want one scene where he looks st her lips.
Originally posted by: Madhuilove
Pretty doll 🥰

Originally posted by: Sera-high123
You are a Goldie now 🥳🥳
Aankhein hi dekh raha hai. I want one scene where he looks st her lips.
Ya gold colour wali goldie😂😂
Date scene mei vo use hi dekhe ja raha tha bethe bethe bhi...dekha hoga ...miss toh nahi ho gya hamse😨

Originally posted by: Sera-high123
You are a Goldie now 🥳🥳
Aankhein hi dekh raha hai. I want one scene where he looks st her lips.
I want that too☺️
Par kare toh😭Perfect reaction 👍
Par kare toh😭
Bahut jald karega😂😂
Originally posted by: preciousn905k
Ya gold colour wali goldie😂😂
Date scene mei vo use hi dekhe ja raha tha bethe bethe bhi...dekha hoga ...miss toh nahi ho gya hamse😨
Nahi, he only looked at her eyes. Merab ne wk baar dekha bhi tha but Murtu ne nahi.