Congratulations fufussss 😂😂😂😂 per kaise bhai kaise !
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Congratulations fufussss 😂😂😂😂 per kaise bhai kaise !
Originally posted by: palakluvsabhiya
🙄🙄🙄 Itne acche ep ke baad ye mood kharab krne wali baatein kar rhe hai 😂😞😞
Itna consummation ka nara laga rakha hein indono nei
Kuch der baad meri consummation ho janey hein 'contract breach na dikhane wale' depressions ke saath 🙃🙃
Bye :))))))))
Sorry madhu and kusum
Galti ho gayi ....kud ne ja rahi hun main :)))))))
hhaaaaaaa ... Arrey fake pregnant hai yaar . Yeh log uski ulti ko pregnancy samajh rahein hain . Phir bo pyar ke sadqay ki tarah Murtasim gussa karega , character pe Shaq karega 😑😑Originally posted by: mahiaana
Bye :))))))))
Sorry madhu and kusum
Galti ho gayi ....kud ne ja rahi hun main :)))))))
Originally posted by: Kumuda-123
He heard only 'biwi' word in meeru lecture 😒
Chalak murtu 😂
That's good thing na