Originally posted by: Guddu.Pandit
Abey woh Ladki hai ye confirm hone de, phir dekhiyo mere jaadooo 🥳
Ladki hi hai... 100% pakka. not trolling. I shapath
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Guddu.Pandit
Abey woh Ladki hai ye confirm hone de, phir dekhiyo mere jaadooo 🥳
Ladki hi hai... 100% pakka. not trolling. I shapath
Originally posted by: Guddu.Pandit
Abey woh Ladki hai ye confirm hone de, phir dekhiyo mere jaadooo 🥳
You mean 
Originally posted by: Guddu.Pandit
Mujhe kaise yaad kar rahi thi?? any specific link jis page pe yaad kiya?
Arre wo toh slowly ne mazak me bola hoga.. bas new girl dikhi hai aaj cc mein tufaan machate huye, utna sach tha...
Saale tujhpe hi shaque hai mera, tere koi DOST hi hoga in ladki form 😆
Arre wo toh slowly ne mazak me bola hoga.. bas new girl dikhi hai aaj cc mein tufaan machate huye, utna sach tha...
O bhains ki taang, Main waise hi mann hi mann muskara raha tha ke finally kisi ladki ne yaad kiya 🤣
Originally posted by: Guddu.Pandit
Saale tujhpe hi shaque hai mera, tere koi DOST hi hoga in ladki form 😆
Haay haay! Kaisi image bana daali hai mere pyaare natkhat dost ki 🙁
Originally posted by: Guddu.Pandit
Saale tujhpe hi shaque hai mera, tere koi DOST hi hoga in ladki form 😆
Arre nahi... Is baar sach keh raha hoon ... Ladki hi hai 😆
I mean mada hi hai... Ladki ya aunty confirm nahi
Originally posted by: Guddu.Pandit
Abey woh Ladki hai ye confirm hone de, phir dekhiyo mere jaadooo 🥳
Om om om om