Ab sahi line par arahi hein. Aja beta 🥰🥰😘😘 meri acchi bacchi 😘😘😘 pyaari ladli bacchi 😘😘😘
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ab sahi line par arahi hein. Aja beta 🥰🥰😘😘 meri acchi bacchi 😘😘😘 pyaari ladli bacchi 😘😘😘
Hua toh kuch nahi maza aa raha hai par
Itni creepy smile🤡
Lagta hai sab yaha ek jamane me ghum dekhte the🤣
Iski saree gifs mein ek jaise expression kyu de rahi hain 🤣🤣🤣
baal Krishna
azaab is headache right
main nahi dekhti thi 😜 mai toh bas inke dukh main dukhi ho rahi 🤣😂Lagta hai sab yaha ek jamane me ghum dekhte the🤣
Poore serial iska yehi expression hai🤷
Originally posted by: mahiaana
Ab sahi line par arahi hein. Aja beta 🥰🥰😘😘 meri acchi bacchi 😘😘😘 pyaari ladli bacchi 😘😘😘

Originally posted by: Sera-high123
Ninu, Kaha hai tu?
Chand py 😳