🫠🫠
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
🫠🫠
Murthu ne Duke ka record tod dena hai....i bet🤣🤣.....bas hme dekhne ko nahi milega.....if dafeni can participate and learn so much to socho meeru to kya hi competition degi murhtu ko......bas han hi nahi kar rahi🤣
Yahi toh baat hai ..murtu ki tadap kuch jyada hi hai and meeru ne murtu ko competition dena hai poora..dono ne tabahi macha deni hai apni SR mei...oh god...kya hi soch hai hamari😂😂😂
Biwi ka baap ko pataliya hain.. yeh badi baat hain 🤭🤣🤣
Kitne damad hain, apne sasur ko aise I love you bola?? ZERO 🤣
https://www.instagram.com/p/CpdS9xLvZ6m/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
I need to cleanse my eyes😭
yeh dekh kar mood kharab hua phir socha meri akeli ka kyun hu🤣
No wonder, waha ka thread 2 khatam nahi horaha hain 🤭😂😂😂
https://www.instagram.com/p/CpiTijPI0an/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
Tabhi inka baby nahi ho raha, sab ne inko baby banaya hua hai😔
https://www.instagram.com/p/CpdS9xLvZ6m/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
I need to cleanse my eyes😭
yeh dekh kar mood kharab hua phir socha meri akeli ka kyun hu🤣
I've already shared this 🤔
I had to bleach my senses 🤣🤣so it doesn't affect me...
Meeru ne yeh sirf Audience se kehna hai😭
Jo bhi acche scenes ost mein the, sab ho edit kar liya tha aur bewafa hogaya hamare saath 😆
Originally posted by: midniteangel
I'm sure aaj consummation hoga aur hume pata bhi nahi chalega 🤣🤣🤣
Aisi khatarnaak baat na Karo😨😨
Yar itna hi dikhado ki meeru khadi hai mirror ke aage...murtu aye pichhe se ..uske dress ki chen pe hath rakhe ( like he is gonna open it) .. bedroom eyes de . Meeru sharmaye.. baki ham samajh lenge...
Kya ye bhi jyada hai ptv ke hisab se...
Emotional damage 🤣🤣🤣
Originally posted by: midniteangel
Biwi ka baap ko pataliya hain.. yeh badi baat hain 🤭🤣🤣
Kitne damad hain, apne sasur ko aise I love you bola?? ZERO 🤣
Haan murtu ne itihaas Racha hai...ek biology hi nahi ho pa rahi sahi se😂😂