Originally posted by: Madhuilove
Meerab kya karogi itni jawani ka 🤣😂
Murtu ko satayegi adayein dikha dikha ke😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Madhuilove
Meerab kya karogi itni jawani ka 🤣😂
Murtu ko satayegi adayein dikha dikha ke😂😂
Woh toh woh thodi si maasom hai na toh koi bhi uska bewakoof bana deta hai🥺 warna my Meeru is so smart🥰
Originally posted by: mahiaana
Tum ho baat hi na karo ! 😦 because of your bengali baba's ghatiya black magic my beta almost died VIRGIN , broke his arm!
Is bar allah malum kya hi tut jaye bechara ka! 😦 Phir to pote poti milne se rahey 🤧
Murtu itna toh save kar lega😂😂
🤦♀️
The main part is covered with blanket na...🤣 How do you know what's on/off under that? 🤣
10 sec ke liye character se bahar agayi main 🤩 waaaaahhh kya baat boli aise to na socha na humne! not a bad thing for visualising !🤩
Okay back to character *ahem ahem* ey meerab contract tod! 😠
Now you know who is Haya😂😂
Haya toh NO NO bolker khud samne aagayi 🤣
I am always behind you Meeru but you are too busy in following the terms of contract🥺
Look at your influence due to my contract..the whole world is rooting for you😈 😆...don't take my 4yrs of education lightly 😎🤣
Abhi maaf karke hero ban jata hoon , isko kya hi pata main " unch neech " ka plan bana raha hoon👿
Woh toh woh thodi si maasom hai na toh koi bhi uska bewakoof bana deta hai🥺 warna my Meeru is so smart🥰
Murtu kitni laar tapkaoge tum😂😂
Yes Meeru, MB badi hai unki baat maano😏Originally posted by: mahiaana
10 sec ke liye character se bahar agayi main 🤩 waaaaahhh kya baat boli aise to na socha na humne! not a bad thing for visualising !🤩
Okay back to character *ahem ahem* ey meerab contract tod! 😠
That silly contract😭😭
Woh silly nahi, uski wajase aaj tak murtu frustration mein hain 🤣