Originally posted by: KJasoosChulbulP
Bahoot daring hain apney. Woh kya hain … something top. Top meaning tank in Hindi. 🤣🤣🤣
Kuchh achchha hi hoga 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Bahoot daring hain apney. Woh kya hain … something top. Top meaning tank in Hindi. 🤣🤣🤣
Kuchh achchha hi hoga 😆
it was like similar to calling you sherni. So actually achaaa tha. So I say pencil and take it back 🤣🤣
waisey this could have been you .. congrats on rejecting 5*. 🤣🤣. Khood ke pair pe kulhaadeee Gundee toli leader 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: KJasoosChulbulP
it was like similar to calling you sherni. So actually achaaa tha. So I say pencil and take it back 🤣🤣
waisey this could have been you .. congrats on rejecting 5*. 🤣🤣. Khood ke pair pe kulhaadeee Gundee toli leader 🤣🤣🤣🤣
Main apne sath carry kar ke to nahi layi but i am sure kal mujhe mere bhai se mil jayega uska janm hi hua mere liye saman lane ke liye🤩
phir kabhi sudhar lena. abhi choro sudharne ki baatein 😎
Main apne sath carry kar ke to nahi layi but i am sure kal mujhe mere bhai se mil jayega uska janm hi hua mere liye saman lane ke liye🤩
🤣🤣🤣. Well you could have had so much more. 🤣🤣🤣. 
Ha sath me bigadte hain 😆
🤣🤣🤣. Well you could have had so much more. 🤣🤣🤣. 
[/QUOTEi ain't greedy jitna chahiye utna mil jayega that too real one
Isko aur bigadnaa hain. 
Wow.
[/QUOTEi ain't greedy jitna chahiye utna mil jayega that too real one
🤣🤣🤣. Well you could have had so much more. 🤣🤣🤣.
you are simply off your game with these replies. 🤣🤣🤣

Khush rahne ko ghalib ye khyal achchha hai