Originally posted by: KJasoosChulbulP
yeh mantra ka jhaaap β 24 times a day.. bolnaaaβ¦ on the hour .. every hourβ¦.β¦.. π€£β¦ effect naheen ayaaa to Baba ko pooch lenaaa.. but why not working stillβ¦..π€£

Originally posted by: KJasoosChulbulP
yeh mantra ka jhaaap β 24 times a day.. bolnaaaβ¦ on the hour .. every hourβ¦.β¦.. π€£β¦ effect naheen ayaaa to Baba ko pooch lenaaa.. but why not working stillβ¦..π€£

Originally posted by: KJasoosChulbulP
waapees.. kitney posts miss Huey mereβ¦. π€£.. raftaaar was jet fuel se superchargedβ¦
Woh moment when chamkili went oh darn.. and I said Vibha.. Waisey your smartness decoded Abhinavβ¦. No one else decoded itβ¦π€£
Chamkiliβ¦. Tagging u againβ¦ we miss u β¦
aapne vibha naam ka udta teera pakda aur mujhe maar diya π€£
chamkili we miss you we know you are busy take your time
Originally posted by: KJasoosChulbulP
arreyβ¦ chamkili pointed to a Tweet β and went. Sitara u said this..and us tweet par naam bhee thaa.. Vibha (tyagi I think)β¦ and I was like wah wah.. Poorey IF pe full name disclosed.. now please print address. Phone wagereyβ¦ π€£π€£.. they didnt expect me to say that and I was online at perfect time to catch thatβ¦.
aur yahaaan to kween d saath mein thee.. mainey to #ShivVi bhee chalayaa thaa but woh ab canceled hainβ¦π€£
matlab mera naamkaran bina muhurt ke kar dala inlogo ne π€£
Originally posted by: KJasoosChulbulP
I think story mein secretary effectively had zero footageβ¦. Its like a passing reference perhapsβ¦π€£π€£
as usual.. kahaan story chalooo hueeeee.. aur kaunsey tangent pe chaleee gayeee.. end me dekhengey to it might become a totally different story.. perhaps even a thriller/political dramaβ¦π€£
abhi bhi secretary ki itni fikr
dekho bahno hum imaginary story nahi likh rahe
kuchh to hai secsoos ka rabta
Don't worry uski koi footage nahi khayi humne
pahle aap ka stalker wale love me target wohi hai bharpur footage
phir shalin se interaction uski waha bhi footage
Aapko hogi jalan waha bhi usko footage
Shadi ke bad aap karenge usko torture waha bhi usko footage
phir hoga aap hriday parivartan and you will become a sachcha ashiq and you will try to impress her waha bhi usko footage
Phir apki obsessed ex karegi uske khilaf sazish waha bhi usko footage
phir shalin ke sath hoga uska dance waha bhi usko footage
Baki ki kahani aage badhne do
Originally posted by: MSgayatri
Good morning!!!
Mere tagg jitna hi pada mein ne...... Wattpad based book bann raha hai ya itv soap??!
Memory loss, obsessed ex- woh bhi do do!!
π€£π€£π€£
Dono ka combo pack π€£
abhi bhi secretary ki itni fikr
dekho bahno hum imaginary story nahi likh rahe
kuchh to hai secsoos ka rabta
Don't worry uski koi footage nahi khayi humne
pahle aap ka stalker wale love me target wohi hai bharpur footage
phir shalin se interaction uski waha bhi footage
Aapko hogi jalan waha bhi usko footage
Shadi ke bad aap karenge usko torture waha bhi usko footage
phir hoga aap hriday parivartan and you will become a sachcha ashiq and you will try to impress her waha bhi usko footage
Phir apki obsessed ex karegi uske khilaf sazish waha bhi usko footage
phir shalin ke sath hoga uska dance waha bhi usko footage
Baki ki kahani aage badhne do
And u thinking I ignored uβ¦