to aap yahi health camp laga lo jise advise chahiye hogi pahuch jayega 😆
❌❌❌
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
to aap yahi health camp laga lo jise advise chahiye hogi pahuch jayega 😆
❌❌❌
Originally posted by: KJasoosChulbulP
so basically. Jasoos kuch bheee bolegaaa. Guneee toli leader ekdum opposite likhegeee.
🤣🤣🤣🤣🍾🍾.
dhanya ho aapka hermione :).
ha to main apni mentor ko ramdev baba ke pas kyo bheju ramdev baba to khud sameej salvar pahan ke bhag jate hain bhejna hoga to inko kisi achchhi jagah ghumne bhejenge
ha to main apni mentor ko ramdev baba ke pas kyo bheju ramdev baba to khud sameej salvar pahan ke bhag jate hain bhejna hoga to inko kisi achchhi jagah ghumne bhejenge
Ty. Hell is reserved exclusively only for me :). 🤗🤗🤗
don’t worry. Message received and understood. 
I wanna be buckbeak then!! 😁😁😁
Dr strange aap to jab chaho hath ghuma ke kahi bhi ja sakte ho phir kahe ko hell chun rahe ho
Hey doctor aaj kisko udaya matlab bachaya
Dr strange the savior
Dr strange aap to jab chaho hath ghuma ke kahi bhi ja sakte ho phir kahe ko hell chun rahe ho
hell ka exclusive right de deeya aapney .. and exclusivity is always priceless :). Anmol … :)

kal bola thaa. Never again (never without appointment)
To kisiko naheen. :). Mein apnaa word rakhta hoon :).
Originally posted by: KJasoosChulbulP
hell ka exclusive right de deeya aapney .. and exclusivity is always priceless :). Anmol … :)
Aur ek ilzam
