Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: FanofAreebsMum
imagine if that scene just ends up with Murtasim saying "JUICE JUICE JUICE.. do you know kitne sugar hai is may? "
Haya bolegi sugar se maroge nahi..uss meerab ke kehne pe fish bhi khali..marne ko ready ho gaye..meanwhle murtu😈
kuch personal baat karni hai 🌚
Personal baat jo batani thi😆
Murtu uske blanket mei ghusna chahta hai aur ye meeru kaan pe fasi hui hai abhi tak😆
Originally posted by: Madhuilove
kuch personal baat karni hai 🌚
Personal baat ki bhi thi usne? Bas itna bola tha ghardari karte waqt acchi lag rahi ho......mukhe laga thoda aur personal kuch bolega. ☺️☺️
Originally posted by: Sera-high123
Personal baat ki bhi thi usne? Bas itna bola tha ghardari karte waqt acchi lag rahi ho......mukhe laga thoda aur personal kuch bolega. ☺️☺️
haan nahi ki...uski tareef hi kar deta...idiot hai murtu vaise..eye romance karna aata hai usko...taadte raho bas😆
Originally posted by: Sera-high123
Behno , episode ke pehle ye thread over ho jaana chahiye. 😈😈
Just brushing my brushed hair infront of the mirror like Meerub 😛😆
Where's the rest of the casst 🤣
Is it the evening of 17th March 2023 (not 1323 - Moonks)🤔🤣
Originally posted by: preciousn905k2
haan nahi ki...uski tareef hi kar deta...idiot hai murtu vaise..eye romance karna aata hai usko...taadte raho bas😆
Non-stop staring without blinking.
kahin murtu ki ankehin bahar na aa jaye...romance ke time bhi no blinking and gusse mei bhi same😆
Originally posted by: preciousn905k2
haan nahi ki...uski tareef hi kar deta...idiot hai murtu vaise..eye romance karna aata hai usko...taadte raho bas😆
As long as butterflies are conceived in Meerubs belly....who cares ...right?😈🤣