Cobra, pehle apna codes dekh ke aao!! I am very utsuk to know 🙈🙈🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Cobra, pehle apna codes dekh ke aao!! I am very utsuk to know 🙈🙈🤣🤣
Originally posted by: MSgayatri
In aluva, there was this place selling books for 50 and all..... Once I came to know that the place is closing, so got a koda book called the dog for five rs. Still have it 🤭🤭😁
Is that place still up and running?
Ab toh ye haalat ho gayi ki iss area ke har amazon delivery bande ko mera address pata hai 🤣
Originally posted by: MSgayatri
Cobra, pehle apna codes dekh ke aao!! I am very utsuk to know 🙈🙈🤣🤣
Mai dhundh rahi hu.. kitne pages peeche hai ye codes?
Ha yaar aksar hota hai mere sath kharid lo phir lagta hai kya karu iska 😆
maine aise hi kitni saree kharid ke rakhi hai jise pahanane ka koi plan nahi mera maa ke liye jab bhi saree kharidane jati hu apne liye bhi khareed leti hu aur wo aise hi rakh di jati hai andar
Kya khareed ke use karne ka ya store karne ka? 😆
haila .... I quoted you there... Chennai express comment ke baad
Originally posted by: MSgayatri
https://www.instagram.com/reel/CoH2enoJl_N/?igshid=OTJlNzQ0NWM=
USA walo???? Aisa hota hai?? 🤣🤣🤣
ACP pradhyuman 🤣
Kitti! 😎
Malayalam sahi hai.
Congratulations ❤️
Originally posted by: MSgayatri
https://www.instagram.com/reel/CoH2enoJl_N/?igshid=OTJlNzQ0NWM=
USA walo???? Aisa hota hai?? 🤣🤣🤣
Mujhe laga Raja Rancho bolega🤣
Dono mutually exclusive nahi hai 😆