Originally posted by: Fearless_Lover
toh mara hi kyu🤣
They didn’t know the consequences then 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Fearless_Lover
toh mara hi kyu🤣
They didn’t know the consequences then 🤣
tumne towel to diya nai use. Ab kya 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
jab Meghu Jungle se Abhay ki shirt lekar aayegi ☺️
Tab karungi Tareef 🤣🤣🤣
star one k audience ka Curse laga hai🤣 ek hi toh youth channel tha woh bhi band kr dia🤪Originally posted by: Abhaythevampire
well they should learn to make better show then. Also tro is so not a relevant metric anymor. Like so many people watch the repeat or online version and not the actual telecast 😆
Originally posted by: Abhaythevampire
tumne towel to diya nai use. Ab kya 🤣
Towel is with hriti 🤣🥺
EK se inspired rhe hoge. Socha markar vapas layege to audience ko kuch interest bana rhega. 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
toh mara hi kyu🤣
swag se karenge piya ka swagat 🤣🤣Originally posted by: Abhaythevampire
swag se karege sabka swagat and mish slapping piya vala gif. Thats the next AT title. 🤣🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Abhaythevampire
EK se inspired rhe hoge. Socha markar vapas layege to audience ko kuch interest bana rhega. 🤣🤣
Wrong move
budhe logo se youth kab bardasht hua hi tha 🤣🤣 humesha to khunnas nikalte rhete he 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
star one k audience ka Curse laga hai🤣 ek hi toh youth channel tha woh bhi band kr dia🤪
too bad they dont learn it 🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Abhaythevampire
budhe logo se youth kab bardasht hua hi tha 🤣🤣 humesha to khunnas nikalte rhete he 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k