Originally posted by: MSgayatri
me tooo 🙈🙈😂😂😂
🤣
Idk why mujhe Munna ke gender ka kabhi confusion nahi hua unlike him jo aadha season mujhko ladka samajh ke ghoomta raha.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: MSgayatri
me tooo 🙈🙈😂😂😂
🤣
Idk why mujhe Munna ke gender ka kabhi confusion nahi hua unlike him jo aadha season mujhko ladka samajh ke ghoomta raha.
starting mein, I did not expect guys to even be on a forum to discuss bb 😂😂😂Originally posted by: CobraKai1972
🤣
Idk why mujhe Munna ke gender ka kabhi confusion nahi hua unlike him jo aadha season mujhko ladka samajh ke ghoomta raha.
And some how with all the pyaar bhara id, I thought ladki hogi....
Baad mein munna munna samaj aaya kon hai 🤭🤭
Vibey sambhal ke...
Mera toh aajtak kabhi koi doosra id nahi bana ..ek hi kya kam hai losers ko pakarne ke liye😎
@Spicysagar - kahan ghayab hai...pari ke pics daal do forum close hone se pehle ❤️
Originally posted by: MSgayatri
starting mein, I did not expect guys to even be on a forum to discuss bb 😂😂😂
And some how with all the pyaar bhara id, I thought ladki hogi....
Baad mein munna munna samaj aaya kon hai 🤭🤭
🤣
Munna is secretly a big softie, and so, that specific username came into being😆 (Ye mera wala explanation hai.)
Originally posted by: Chingaari
Vibey sambhal ke...someone caught red handed in other thread..
Mera toh aajtak kabhi koi doosra id nahi bana ..ek hi kya kam hai losers ko pakarne ke liye😎
@Spicysagar - kahan ghayab hai...pari ke pics daal do forum close hone se pehle ❤️
Ye sab kab hua? Drama miss ho gaya 😵
Originally posted by: Chingaari
Vibey sambhal ke... someone caught red handed in other thread..
Mera toh aajtak kabhi koi doosra id nahi bana ..ek hi kya kam hai losers ko pakarne ke liye😎
@Spicysagar - kahan ghayab hai...pari ke pics daal do forum close hone se pehle ❤️
sagar mf pe tumhari pari ko defend karne mein busy hai. us k liye larh mar raha hai. ja kar backup do 🤣
kon pakra gaya? 😲
kisi k pakre jane ka pata nahi but there are like 2 threads where lots of fighting has been happening. ab to kuch posts gayab hogai because i think some people got banned 😆