Originally posted by: Mai.NePyarKiya
nobody will now kis ka ka mids 🤣 mods bhi pata hota to og id bandhujate
wo to ip change kar k bhi aa sakte hain 😆 if it's not linked to their real id to mods ko kahan se pata chale ga
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
nobody will now kis ka ka mids 🤣 mods bhi pata hota to og id bandhujate
wo to ip change kar k bhi aa sakte hain 😆 if it's not linked to their real id to mods ko kahan se pata chale ga
woh bhi bb inspired khel rahe hai!!!! 🤣🤣
chinga is master of this game bro 👍🏼Originally posted by: vibecheck
wo to ip change kar k bhi aa sakte hain 😆 if it's not linked to their real id to mods ko kahan se pata chale ga
will catch u on CCOriginally posted by: Sera-high123
I miss you guys and love you 🤗🤗
Munna tum tag nahi hoare and I am sure mai kuch logo ko bhul rahi hun......Unko bhi I miss and love you.
❤️❤️
Originally posted by: MSgayatri
woh bhi bb inspired khel rahe hai!!!! 🤣🤣
Who doesn’t play bb will be winners 🤣
phir toh trophy bulk mein lana padeg!!! 🤣🤣
Originally posted by: MSgayatri
phir toh trophy bulk mein lana padeg!!! 🤣🤣
Ya toffees like myglam , kekta movies, shows , kolors kkk, bb toffee etc…🤣
🥳
aur isi post se mujhe pata chala tha ki aap mpk bhaiya ho mpk didi nahi
kaise ho mpk ji
Tujhe Munna bandi laga tha? 🤣
me tooo 🙈🙈😂😂😂
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
chinga is master of this game bro 👍🏼
kya baat hai. abhi main seekh rahi hun slowly sab k talents 😆