Originally posted by: Mai.NePyarKiya
waise bigg boss ky beghair if is so boring lol 😂
crazy u say that… cuz…
without IF — BB is boring …
and without BB - IF is boring…
both true at the same time :)
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
waise bigg boss ky beghair if is so boring lol 😂
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
thank you vibey ⭐️
no probsss. shiiny has added you to the chat club btw
Originally posted by: KJasoosChulbulP
crazy u say that… cuz…
without IF — BB is boring …
and without BB - IF is boring…
both true at the same time :)

Originally posted by: KJasoosChulbulP
gentle reminder… yeah pakadney ki baat par.. haath mat pakad lena….🙈 🙈🙈… u dont miss a chance do u?
🤣🤣🤣🤣
ab main kuch kahun gi to mooh suja lo gey kharoos buddhay ki tarha 🤣
Originally posted by: vibecheck
ab main kuch kahun gi to mooh suja lo gey kharoos buddhay ki tarha 🤣

Originally posted by: KJasoosChulbulP
u mean this waalaaa mooh?? 🤣
possibly. humein kya pata kaise mooh banate ho. humko konsa live view aa raha hota hai 🤣
Originally posted by: vibecheck
possibly. humein kya pata kaise mooh banate ho. humko konsa live view aa raha hota hai 🤣

doosra bhi mast hai munna!!!!Originally posted by: Mai.NePyarKiya
Usi ki neeche dosra bhi ha
Vaise aapne pathan dekha???
Originally posted by: vibecheck
meine keh dia thread mein usko. she'll add you 👍🏼
haha suna hua hai. pehle bhi kaafi baar post kia hai apne 😆 ab koi naya gaa kar post karo 😛
🤣
Fake abusive ID bhi urha diya mods ne 🤣
Double dose ho gaya