tu yeh bhi use kr sakte hai 🤣Originally posted by: White-Lilac
Mere paas bhi ek suggestion hai 🤣
Sabko yaad rakhna padega baari baari se lagana hai 🤣
Ek anaar ke peeche saari janta bimar hai 🤣🤣

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
tu yeh bhi use kr sakte hai 🤣Originally posted by: White-Lilac
Mere paas bhi ek suggestion hai 🤣
Sabko yaad rakhna padega baari baari se lagana hai 🤣
Ek anaar ke peeche saari janta bimar hai 🤣🤣

Tu Anjali ki jagah Piya likh dena 🤣🤣
P.S: pic post nhi ho rahe :(
pura din beet jayega uska 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Tu Anjali ki jagah Piya likh dena 🤣🤣
P.S: pic post nhi ho rahe :(
Link hi post kar de phir 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
🤣🤣🤣🤣 Sid Jaith ji bol 🤣🤣🤣
Piya k husband ka bada bhai hai woh 🤣🤣🤣
Age difference toh Tauji wala tha, woh bhi grandfather Tauji 🤣
Sid was blood bro of Abhay kya? I dont recall..
Kucho kucho hola piya
Tu na bujhbo 🤣
Yeh AT title kaisa hai🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
pura din beet jayega uska 🤣

haa 😆Originally posted by: nautankitadka
Age difference toh Tauji wala tha, woh bhi grandfather Tauji 🤣
Sid was blood bro of Abhay kya? I dont recall..
Originally posted by: nautankitadka
Age difference toh Tauji wala tha, woh bhi grandfather Tauji 🤣
Sid was blood bro of Abhay kya? I dont recall..
Mere hisaab se to tha 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k