Originally posted by: Uday_Shetty
pakka... dessert mein Bajrang Dal ki laathiya khaana
Tum insaan you macchar jo meri need churana chahte ho? Chup chap 6.61 PM ko aana
seh lenge thoda
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Uday_Shetty
pakka... dessert mein Bajrang Dal ki laathiya khaana
Tum insaan you macchar jo meri need churana chahte ho? Chup chap 6.61 PM ko aana
seh lenge thoda
Noice attitude😆
Seedha seedha bolo na you wanna be my valentine. Ismein sharmane ki ya ghuma fira ke baat karne ki kya zarurat ho gayi. I am ready. Bolo kitne baje pickup karun?
Originally posted by: NatkhatPyare
Fingu suggest me some new good horror movies like may the devil take you and mtdty2
Incantation (Chinese)
Qorin (Indonesian)
Impetigore (Indonesian)
Kuntalak (Indonesian)
Sabrina (Indonesian)
Seedha seedha bolo na you wanna be my valentine. Ismein sharmane ki ya ghuma fira ke baat karne ki kya zarurat ho gayi. I am ready. Bolo kitne baje pickup karun?
Saare ladke aise hi hote hai
*inserts Sara crying from Love Aajkal gif*
Originally posted by: FingerFetish
Incantation (Chinese)
Qorin (Indonesian)
Impetigore (Indonesian)
Kuntalak (Indonesian)
Sabrina (Indonesian)
We gonna watch them together in bed cozy cozy ❤️
Originally posted by: Uday_Shetty
Saare ladke aise hi hote hai
*inserts Sara crying from Love Aajkal gif*
I am not like that. Main bas tumhara hun sirf tumhara. Marte dum tak. Aur marne ke baad bhi.
I already watched it. 🥺
But Nathu hasn’t so …

I am not like that. Main bas tumhara hun sirf tumhara. Marte dum tak. Aur marne ke baad bhi.
Qb koi fayda nahi...
Ye zakhm gehri hai.... chand shabdon se nahi bharegi😭
Best of luck for your new life👍🏼
If it's after 6 pm, then

But if it's after 10 pm...then....maybe....😳

After Saiyaara, I couldn't help noticing a familiar shift. Whether it's coincidence or Bollywood doing what Bollywood does best—chasing the...
https://x.com/i/status/2081965077251698921 https://x.com/i/status/2081962005238554687
https://x.com/i/status/2074036801443098967
https://www.instagram.com/reel/DbajJCeqncD/?igsh=MWh3MXR4N2EyM2U5aQ==
https://x.com/i/status/2059292433947770919
3