Originally posted by: MSgayatri
you do realize there can be day out with self right??? 😂😂😂
I don’t but some do. 🤣🤣🤣
mein to pehleee heen bol detaaaa hooon …

A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: MSgayatri
you do realize there can be day out with self right??? 😂😂😂
I don’t but some do. 🤣🤣🤣
mein to pehleee heen bol detaaaa hooon …

Meetha kha lo frands!! 
Good evening
Good evening everyone ✨
Priyanka jitne wali h, sb kush ho jaao😁
Stan haarne wala h toh nkli wala dukhi ho jaao sb 🤣😂😅
Originally posted by: Love_prevails
Good evening everyone ✨
Priyanka jitne wali h, sb kush ho jaao😁
Stan haarne wala h toh nkli wala dukhi ho jaao sb 🤣😂😅

Originally posted by: Love_prevails
Good evening everyone ✨
Priyanka jitne wali h, sb kush ho jaao😁
Stan haarne wala h toh nkli wala dukhi ho jaao sb 🤣😂😅
bhau winning 🏆🏆🏆. 🍺🍺🍺🍻🍻🍻
Dantaran Tantaran 💃
mere se vella koi nahi yaha 6000 post pure ho gaye kahi isi season me 1 aur promotion na mil jaye
https://www.indiaforums.com/forum/post/162675384
Yeh bb ki khushi mein ya shaadi ki khushi mein paglagaya hai??
Khud hi khud ko saval javab kar raha hai!!! 🤪
Originally posted by: MSgayatri
https://www.indiaforums.com/forum/post/162675384
Yeh bb ki khushi mein ya shaadi ki khushi mein paglagaya hai??
Khud hi khud ko saval javab kar raha hai!!! 🤪
wo shaleen hai samajh nahi ayega 😆


