Originally posted by: MSgayatri
you do realize there can be day out with self right??? 😂😂😂
I don’t but some do. 🤣🤣🤣
mein to pehleee heen bol detaaaa hooon …

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: MSgayatri
you do realize there can be day out with self right??? 😂😂😂
I don’t but some do. 🤣🤣🤣
mein to pehleee heen bol detaaaa hooon …

Meetha kha lo frands!! 
Good evening
Good evening everyone ✨
Priyanka jitne wali h, sb kush ho jaao😁
Stan haarne wala h toh nkli wala dukhi ho jaao sb 🤣😂😅
Originally posted by: Love_prevails
Good evening everyone ✨
Priyanka jitne wali h, sb kush ho jaao😁
Stan haarne wala h toh nkli wala dukhi ho jaao sb 🤣😂😅

Originally posted by: Love_prevails
Good evening everyone ✨
Priyanka jitne wali h, sb kush ho jaao😁
Stan haarne wala h toh nkli wala dukhi ho jaao sb 🤣😂😅
bhau winning 🏆🏆🏆. 🍺🍺🍺🍻🍻🍻
Dantaran Tantaran 💃
mere se vella koi nahi yaha 6000 post pure ho gaye kahi isi season me 1 aur promotion na mil jaye
https://www.indiaforums.com/forum/post/162675384
Yeh bb ki khushi mein ya shaadi ki khushi mein paglagaya hai??
Khud hi khud ko saval javab kar raha hai!!! 🤪
Originally posted by: MSgayatri
https://www.indiaforums.com/forum/post/162675384
Yeh bb ki khushi mein ya shaadi ki khushi mein paglagaya hai??
Khud hi khud ko saval javab kar raha hai!!! 🤪
wo shaleen hai samajh nahi ayega 😆


