kahaan ka friendly neighborhood.
Pencil bol deeya aur party cancel kar deeya.
Bahoot hurt hua mein .. brocode is the real deal bhai. 
Dil toots 💔❤️🩹💔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
kahaan ka friendly neighborhood.
Pencil bol deeya aur party cancel kar deeya.
Bahoot hurt hua mein .. brocode is the real deal bhai. 
Dil toots 💔❤️🩹💔
seedha bro seee avenger bol kar next bakraaa tayaar.
Maan gaye aapkee skills par. 🥃🥃🥃.

Yeah to aap pe best fit hain. Kahaan bro ke chakkar mein kisi aur ko de deeya Mainey. 🤣🤣
Originally posted by: MSgayatri
ya..... It's a mixed bag thing at times.... Too much sometimes..... Too stoney the other times!!!! And life goes on!!!! 😇
But … it’s still best thing in life … … 🍾
Originally posted by: KJasoosChulbulP
seedha bro seee avenger bol kar next bakraaa tayaar.
Maan gaye aapkee skills par. 🥃🥃🥃.
Yeah to aap pe best fit hain. Kahaan bro ke chakkar mein kisi aur ko de deeya Mainey. 🤣🤣

Bakra se kya matlab goodwill kharab mat karo aap
🤣🤣🤣
Tubelight turns on. Then post edit hota hain 🤣🤣… sudden feeling of elation of I am talented to ,,,, hum. Yeah kya bol gayaaa 🤣🤣🤣… don’t worry. Talented you are … 🥃🥃
your goodwill is completely intact. Jo bro code todtey hain unko yeah sab cheez naheen deekhteee .. don’t worry 🤣🤣🤣.

Originally posted by: KJasoosChulbulP
🤣🤣🤣
Tubelight turns on. Then post edit hota hain 🤣🤣… sudden feeling of elation of I am talented to ,,,, hum. Yeah kya bol gayaaa 🤣🤣🤣
your goodwill is completely intact. Jo bro code todtey hain unko yeah sab cheez naheen deekhteee .. don’t worry 🤣🤣🤣.
maine half post pe comment kiya tha 😆
Originally posted by: KJasoosChulbulP
🤣🤣🤣
Tubelight turns on. Then post edit hota hain 🤣🤣… sudden feeling of elation of I am talented to ,,,, hum. Yeah kya bol gayaaa 🤣🤣🤣… don’t worry. Talented you are … 🥃🥃
your goodwill is completely intact. Jo bro code todtey hain unko yeah sab cheez naheen deekhteee .. don’t worry 🤣🤣🤣.
lo aap ne khud bhi edit kiya 🤣🤣
Originally posted by: Sera-high123
Northy, Tumhari BB Panuati toh sabse strong nikli. Tmko BB Panauti award milega iss baar.
🤣🤣
Aap sab ko mera shukriya ada karna chahye is cheez ke liye kyun ab se u all will know jis contestants ko main support karon ga in future seasons unko 100% avoid karo, thats a huge service I’m providing of advance warning 🤣🤣

Sadguru ke saath aapko post poora padhne ki aadat bheee lug jayegeee. Don’t worry. 🤣🤣🤣
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Sadguru ke saath aapko aapko post poora padhne ki aadat bheee lug jayegeee. Don’t worry. 🤣🤣🤣
aapne bhi sare post edit kiye the 😝
aap bhi chalo sadguru ki sharan me