
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq

Fir theek hai star didi😍
Originally posted by: Spideyweb
Check check
Aapka hai sang
Bhai tu apna
na dar koi
Na fikar
mera haath thaamle
Saari raat naache piye
YoDedicated to stan

ab form mein hain bro. 🥃🚬🥃🚬🥃. :).
Originally posted by: KJasoosChulbulP
not that one should ever use sumbul ke words.
Buddy naheen. Father figure. Father figure = Ironman for spidey boy 🤣🤣🤣.
Not just that im also beginning to cry like sumbul 🥴
Hey which mj are you talking about 🙈
Originally posted by: Mahek_No1
😆
Kaash inke maa baap ko pata lag jaye aur inke pichware pe laato ki barsaat ho jaye
Ankit ki reentry ke liye nibbo ki toli Viacom ke office ke bahar protest kar rahi thi 🤣
Ghar pe pata chalta to parents inka mor bana dete
Bhai. Agar bhai naheen bunnaaaa Chahtaaaa to seeedha boldey. Itnaaa kasht lene ki zaroorat naheen ki sumbul ke jaisa bolo aur karo 🤣🤣
Insaan par … Mosquito repellant use mat karo.
Sirf say NO. Sorry. 🤣🤣🤣
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Super Bowl weekend hain. Party to honaaa eeech mangtaaa hain.
Mereko to spidey sense birth se deeya … bhagwaaan bheee apney pe feeedda hain bhai. 🍾🍾🍾
Kahi tum stan to nhi ho.
Originally posted by: Mahek_No1
No favourites
Hate mandli 😆
Non mandli se koi bhi jeet jaye toh teek hain
Haan same almost...😍
chamkili sidhi hai usi bechari ki madad se nikale use credit to do bujurg aadmi