Asli panauti is here
https://twitter.com/GAUAHAR_KHAN/status/1623735447607451648?t=lhypq0N2U3X6ZoOvS9dNbw&s=19
Pri fans feeling sorry for you guys 🥺🥺🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Asli panauti is here
https://twitter.com/GAUAHAR_KHAN/status/1623735447607451648?t=lhypq0N2U3X6ZoOvS9dNbw&s=19
Pri fans feeling sorry for you guys 🥺🥺🥺
fakr se aye gey fakr se jaye gey sab ko fakr fakr kar dein gey 😎

Thank You ji 😳
Apna Stan ke liye kuch bhi karenge hum
Originally posted by: vibecheck
jitne binniss ideas hum ne decide kar liye hain us mein se hona ek bhi nahi hai 🤣

Ye IF pe voice chat ka option hona chahiye 🤪
Baaat toh shi hai. Joke jb tk type hote h tb tk topic bdl jaata hai😭
Originally posted by: vibecheck
main bhi shalu or stana jaise ghareeb wala angle khelungi na. samjha karo 🤣
Samjh gayi
Very chalak bro
all hopes gone with one tweet😭Originally posted by: NINALOGY
Asli panauti is here
https://twitter.com/GAUAHAR_KHAN/status/1623735447607451648?t=lhypq0N2U3X6ZoOvS9dNbw&s=19
Pri fans feeling sorry for you guys 🥺🥺🥺
dekh bb to ab khatam hogaya na. jab tak forum khula hai tab tak ab hum apna bb hi chalaye gey. roz larhai karein gey 😈
matlab sab ke sanskar khatam 🤣
Originally posted by: vibecheck
kya likha hai wo bhi parh k bata do. main unparh ameer hun shalu jaise. meine bhi mobile shop pe job ki per hindi parhna nahi seekhi wahan 😒

Aapne bhau ke jewellery ko fake bata diya tha na, toh woh discuss karte karte hum aapke empire tak aa gaye 🤣