Ise mukesh ne bada achha gaya🥰
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ise mukesh ne bada achha gaya🥰
Originally posted by: Chingaari
Pari is looking just wow wow wow
Pari asked stan about her earring..kaunsa pehnu ye ya wo
Lol
Shiv ki phatt ke reh gayi😆
Priyanka looking stunning
ye dono line ka kya connection hai 🤣
Akansha-
Q for pari
-torture task mai apne archana ko chood diya
Paar Jaab mandali ne archu ko torture kiya waha tooh task bhi nahi thaa 🥳🥳🥳🥳tooh task mai agaar archana ne kiya tooh app ka kya Kehna hai 🥳🥳
Q-pari
Aapki ansuu aansuuu dusre ki mazaak kyuki aap sachaye ki Murat hai 🥳🥳🥳
Pari is just awesome...what a beautiful personality
Kitne achche se inn bullies ko tackle karti hai
Waah !
Ab tak ki best contestant @ all season
Yeh kya antakshari chal rahi hai.
Pri ki awaz mast h. She shuld explore as a singer
Originally posted by: MSgayatri
Boys club kya paka rahe hai!!! 🥱🥱
Pervertism, following their leader Sajid sir sir sir's legacy.
Q-archu
Jaab shiv ki saath aapka incident hua aap bahaar gaye thee Phir wapaas
Apne 24hrs mai phirse wooh Saab phirse kiya
Tooh yeh Double standard nahi thaa
Media aagayai h hoefully equally sabki chicha ledar kare😆