KV ka show ab Monday to Sunday ayega uski promotion zee kar raha hai but trend Devir ho raha hai 😆
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
KV ka show ab Monday to Sunday ayega uski promotion zee kar raha hai but trend Devir ho raha hai 😆
Nhi milega content...jo karlo 😆
Deba n KV both shared Shakhi stories yday wahi content hai 😆 KV kuch share kar nahi sakta agar karna chahe bhi toh bcoz of his show n Deba karegi nahi
Banda aaj Pathan movie dekhney gaya tha...busy tha😆Agar mil gaya toh shippers satvey aasmaan mein....kal bhi trending list pe ho saktey hai 😆
Lagta hai KV ne movie enjoy ki tabhi fan ka bhi reply kiya.
Aab banda kya karein....bekaar show se kuch time mukti mili...toh enjoy karega hi na😆Waise bhi aab show saat din ka hai...imagine the torture he is going thru.Baas aab jaldi se uske series aajaye so that I could enjoy his performance ....hope he won't dussapoint me this time .Originally posted by: Chrisevanfan
Lagta hai KV ne movie enjoy ki tabhi fan ka bhi reply kiya.
Yeh kis liye?? Koi shoot ya award function??
Originally posted by: divine_16
Yeh kis liye?? Koi shoot ya award function??
Awards k liye abi se tayari,??