Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Am I the only one who doesn't see any genuine friendship between Shiv-Nimrit? I have never felt any strong bond between them specially from Shiv's side.🤔
Yaar tum logon ka pehla season hain kya? This is BB - Aastha channel nahi chal raha. Ashmit-Veena, Aukaat Kohli, PunGi waale seasons dekhte toh kya haal hota tum masoom bacchon ka 😆
but woh acha tha I laughed hard on that buht creative bhi tha 😡Originally posted by: Jayjaya79
Sharam aayi mujhe apne aap pe! DDT ke itne creative logon ke saamne munh dikhane layak nahin rahungi main,isiliye delte kar diya!
thankyou😍maine to IF ka prempatra milne ka intezam bhi kar liya tha DDT walo ne bacha liya
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
vibey ko bht bht mubraak if rockers hone ke
shukriyaaaa

and thank you to any and everyone jinhone mere sath post kar k mujhe is kamyaabi ki bulandi pe pohanchaya 😆
jese mein buht darti hoo sallu se
thankyou😍maine to IF ka prempatra milne ka intezam bhi kar liya tha DDT walo ne bacha liya
kya gul khilaye aise? mujhe bhi batao 😆
yeh kon sa chuza hai ab ?
bigboss ne thope thy yehOriginally posted by: Cinephile30
Am I the only one who doesn't see any genuine friendship between Shiv-Nimrit? I have never felt any strong bond between them specially from Shiv's side.🤔
us ko bhi vote chiayeh tha ek ghar ma
sajjo se agree nh karta warna
nimmo dhoka dege sumbul nh yeh wo 😆