New EDT 🎊 🥳 🎊
New EDT 🎊 🥳 🎊
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I skipped to d good part 🤣aur ye ghutno pe Beth gyaa...majjjaa aaa gyaa....🤣by God...itne Dino se ambaa plan kar ri thi n idhar ek b baar me uske sare plan ka raitaa fel gyaa🤣majjaa aa gyaa
Did Amba call that chindi Doctor as India ke bade specialist?
I skipped to d good part 🤣aur ye ghutno pe Beth gyaa...majjjaa aaa gyaa....🤣by God...itne Dino se ambaa plan kar ri thi n idhar ek b baar me uske sare plan ka raitaa fel gyaa🤣majjaa aa gyaa
Patient confidentiality nam ki chiz ye log bech kha chuke hai
Dev- uske jaane ke khayal se hi pichle ek raat mein main hazar maut mar chuka hun. Isse bura aur kya hoga?🥺💔
Me can't see him like this💔 aaj sacchi usko rota dekh rona aagaya😭🥺 bechara itne saalo baad kitna khush tha, nibba bana ghum raha tha amd that Amba made the smile vanish from his face 😭
Dev telling Business filhal Abhimanyu sambhal lega🤣
I was like Dev babu jabse aapko pyar hua hai Abhimanyu hi sambhal raha hai,aap toh majnu banne mein busy ho🤣
Originally posted by: bhshre95
Dev- uske jaane ke khayal se hi pichle ek raat mein main hazar maut mar chuka hun. Isse bura aur kya hoga?🥺💔
😭Esa bolaaaaa...dekhnaa padegaa pura epi..precap hi dekha mene to...poor baby❤️
Me can't see him like this💔 aaj sacchi usko rota dekh rona aagaya😭🥺 bechara itne saalo baad kitna khush tha, nibba bana ghum raha tha amd that Amba made the smile vanish from his face 😭
I remembered your OS shinika today, when dev picked shirt and sat on the floor crying.
Kitna emotional scene tha, jab se gana Baja tab se.
Amba puri Raichand bahurani bani hui hai 🤣
I remembered your OS shinika today, when dev picked shirt and sat on the floor crying.
Kitna emotional scene tha, jab se gana Baja tab se.
@bold- haan yaar bohot emotional tha voh scene. And paired with that song it was just heartbreaking to see Dev like that💔