Kal yaha jashan manaya Jayega mods Kal ke thread ko Dulhan ki trha sajana hamare sajjo raja ki vidai hai Kal 😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kal yaha jashan manaya Jayega mods Kal ke thread ko Dulhan ki trha sajana hamare sajjo raja ki vidai hai Kal 😎
Originally posted by: anonymouse1
it seems ki BB ne sajid se paisa liya hai, to whitewash his image, varna lakshan to iske joote khane wale hee thay poore season me.😡
tune dekha kaal ka episode
Woh Simi bool rahe the Sajid ko ki usne Sajid ki karn yeeh season dekhna suru kiya bolo 😡
Matlaab kuch bhi 😡
Aur bool rahe thee Stan ki journey usko inspire karte hai 😳
Kal yaha jashan manaya Jayega mods Kal ke thread ko Dulhan ki trha sajana hamare sajjo raja ki vidai hai Kal 😎
@mods
Thode gaaliya legal kaar dena ekk diin ki liye 🤬
Mods han please aik din k lie toh krdo yeh mole** itna toh deserve krta hi hai 😳😎
Originally posted by: SugarNSpice_01
Thnx 😳 and bye. Only a short visit 😆
rukhi kaal aaja Sajid sir ko thoda 🤬 karte hai 😆
oh she even said "i want people to know the human Salman and not the superstar"🤣 Simi, are you sure that we should know?koi buht mehngi pudiya lekar ayi thi hum gareebo ki puhnch se dur yeh wali pudiya 🤣
Originally posted by: Cookermaichane
tune dekha kaal ka episodeWoh Simi bool rahe the Sajid ko ki usne Sajid ki karn yeeh season dekhna suru kiya bolo 😡
Matlaab kuch bhi 😡
Aur bool rahe thee Stan ki journey usko inspire karte hai 😳
@bold, inspire to abuse? or singing 'L ka baal' like songs?
yhi hota hai, jab inke jaan-pahchaan ke logon ko laate hain to, baki saare contestants bhi dekhkar demoralize/ darr jaate, fir kuchh nhi bolte inko, chahe kuchh bhi kre, bas sirr, sirr sarrate rahte like shiv.
🤢🤮
I thought 🤬 was winning 🤢