if this is true then how they are populating their generation.
they still exists so are they following and adapting IVF or test tube baby🤣
🤣🤣bade advance he kauve
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
if this is true then how they are populating their generation.
they still exists so are they following and adapting IVF or test tube baby🤣
🤣🤣bade advance he kauve
Innocent bholi queens👑👑
🤣🤣sidha sidha bol deti ki nai dena jawab...
Ye vidark kya he🤣Masum hi hu me...😏😏atleast chahre se to hu🤣🤣
Almost heart attack 🤣
🤣
Kese taad raha he😆
Ye mor morni sanskari he....
Abe jaldi jaldi ye Marne wlaaa siyapapa bandh karao koi...inka romance lagao jara tadkaa lagake ,Kala tikka hatake😆
Sahi mein ye marne vala natak pta nhi kab khatam hoga... Dev k armaanon pe to pani fer diya...
Meaning bata ri ki firsee mere chahre ke masum hone pe b Shaq kar ri 🤣
Dono🤣
Sahi mein ye marne vala natak pta nhi kab khatam hoga... Dev k armaanon pe to pani fer diya...
Jaldi bahar aa jayega sach....shadi fix hogi abb esa lag raa muje toArpi wht u say? Tab tak chalega ye
if this is true then how they are populating their generation.
they still exists so are they following and adapting IVF or test tube baby🤣
Mere ko Laga kauvo ka koyal ke sath setting hota Hoga .
Jaise cow aur bulls ka hota hai, like we have entirely different names for the other gender
🤣🤣bholi hi he..puchh le kisi se b...Tera Shaq karna muje khud apne pe Shaq karva rhaa..me mirror me dekh ke aayi🤣
🤣🤣bholi hi he..puchh le kisi se b...Tera Shaq karna muje khud apne pe Shaq karva rhaa..me mirror me dekh ke aayi🤣
Aap pagal ho...medicine ka agar ho raha hai shayd mujhe...bahut neend aa rahi hai...Kal bat krti hun...
Goodnight