if this is true then how they are populating their generation.
they still exists so are they following and adapting IVF or test tube baby🤣
🤣🤣bade advance he kauve
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
if this is true then how they are populating their generation.
they still exists so are they following and adapting IVF or test tube baby🤣
🤣🤣bade advance he kauve
Innocent bholi queens👑👑
🤣🤣sidha sidha bol deti ki nai dena jawab...
Ye vidark kya he🤣Masum hi hu me...😏😏atleast chahre se to hu🤣🤣
Almost heart attack 🤣
🤣
Kese taad raha he😆
Ye mor morni sanskari he....
Abe jaldi jaldi ye Marne wlaaa siyapapa bandh karao koi...inka romance lagao jara tadkaa lagake ,Kala tikka hatake😆
Sahi mein ye marne vala natak pta nhi kab khatam hoga... Dev k armaanon pe to pani fer diya...
Meaning bata ri ki firsee mere chahre ke masum hone pe b Shaq kar ri 🤣
Dono🤣
Sahi mein ye marne vala natak pta nhi kab khatam hoga... Dev k armaanon pe to pani fer diya...
Jaldi bahar aa jayega sach....shadi fix hogi abb esa lag raa muje toArpi wht u say? Tab tak chalega ye
if this is true then how they are populating their generation.
they still exists so are they following and adapting IVF or test tube baby🤣
Mere ko Laga kauvo ka koyal ke sath setting hota Hoga .
Jaise cow aur bulls ka hota hai, like we have entirely different names for the other gender
🤣🤣bholi hi he..puchh le kisi se b...Tera Shaq karna muje khud apne pe Shaq karva rhaa..me mirror me dekh ke aayi🤣
🤣🤣bholi hi he..puchh le kisi se b...Tera Shaq karna muje khud apne pe Shaq karva rhaa..me mirror me dekh ke aayi🤣
Aap pagal ho...medicine ka agar ho raha hai shayd mujhe...bahut neend aa rahi hai...Kal bat krti hun...
Goodnight