Dev ji toh full on lattu banke ghoom rhe Vidhi ke piche, nazrein hat hi nhi rhi usee. Haye. Yeh wale dev toh bhannat hai, ek close moment bhi hua dono ka , Uff ☺️ https://youtube.com/shorts/rQEomJn0UdM?feature=share
Dev ji toh full on lattu banke ghoom rhe Vidhi ke piche, nazrein hat hi nhi rhi usee. Haye. Yeh wale dev toh bhannat hai, ek close moment bhi hua dono ka , Uff ☺️ https://youtube.com/shorts/rQEomJn0UdM?feature=share
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Angel_Shweta
Dev ji toh full on lattu banke ghoom rhe Vidhi ke piche, nazrein hat hi nhi rhi usee. Haye. Yeh wale dev toh bhannat hai, ek close moment bhi hua dono ka , Uff ☺️ https://youtube.com/shorts/rQEomJn0UdM?feature=share
Ye sathiya gaya hai
usko pyaar bolte hain pagli. 😆
Originally posted by: Angel_Shweta
Dev ji toh full on lattu banke ghoom rhe Vidhi ke piche, nazrein hat hi nhi rhi usee. Haye. Yeh wale dev toh bhannat hai, ek close moment bhi hua dono ka , Uff ☺️ https://youtube.com/shorts/rQEomJn0UdM?feature=share
Mujhe bhi marammat krwani hai ghar ki... Kya ye contracter babu available hain😀😀
Accha...kabhi hua nhi esliye pata nhi....aap kehte ho to maan leti hun😆
Sexy nibbaaa🤣iska vo koi Kala Tika hatao gore gore galo se🤣bande pe har gandi chiz laga dete paglet log
Sexy nibbaaa🤣iska vo koi Kala Tika hatao gore gore galo se🤣bande pe har gandi chiz laga dete paglet log
Sahi mei wo ganda lag raha hai...baaki mor morni ke piche piche...mating season nhi hai mor morniyo ka aajkal...
USs Gandhi kala tika nikalogi tho hariya iss se bhi jyada gandha shakal banayega bandha ka. Isiliye pehna ke aaya majnu ne..damad ji bhi badi chalak nikli. morni ko ghurne me koi disturbance nahi chahte hai bandha.🤣
Originally posted by: carljung
Sahi mei wo ganda lag raha hai...baaki mor morni ke piche piche...mating season nhi hai mor morniyo ka aajkal...
🤣
Kese taad raha he😆
Ye mor morni sanskari he....
Abe jaldi jaldi ye Marne wlaaa siyapapa bandh karao koi...inka romance lagao jara tadkaa lagake ,Kala tikka hatake😆
Mere man me ek khayal aaya he..khayal nai question...mor morni Hota he to kaue ka kya hota he..kauvi?pls koi batao🤣
Me sirf yaha mahan aatma ko hi tag Kar ri🤣