Ramu out of nowhere to priyanka
wooh nahi karega tooh mai kar lunga 🤣🤣🤣
#westandforramu 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ramu out of nowhere to priyanka
wooh nahi karega tooh mai kar lunga 🤣🤣🤣
#westandforramu 🤣
Sajjo- Abdu, you know na u can now save one person
Abdu- I know..
Sajjo- u know na whom to save..
Abdu- Sumbul..
Sajjo- ya..good boy..
Isn't ths planning?
Originally posted by: Jayjaya79
Pehli baar first time kissi ne Sajid ki itni band bajayi! Mazaa aaya!
Archana ne kya bajaya tha 2 hafte😂
Originally posted by: nehaaa.14
Stan - Aurat logo se baat nahi karta main. Main mard hai.
🤢
Yeh topic nahi uthayega host WKV par. Bas befaaltu ka mudda banake Shalin and Priyanka ko humiliate karega.
🤢
He is such a misogynist soul! I don't understand whom to blame, his background or him!
slip ho gaya radar se..out of side out of mind😆
Originally posted by: nehaaa.14
Stan - Aurat logo se baat nahi karta main. Main mard hai.
🤢
Yeh topic nahi uthayega host WKV par. Bas befaaltu ka mudda banake Shalin and Priyanka ko humiliate karega.
Stan dsn deserve talks with refined ppl
Sajid ne cheating toh nahin ki! Lekin agar Tina and Priyanka band bajate nahin toh cheating ke full on chances the!
haye haye sajjo rajaOriginally posted by: TrickyMind
Sajjo- Abdu, you know na u can now save one person
Abdu- I know..
Sajjo- u know na whom to save..
Abdu- Sumbul..
Sajjo- ya..good boy..
Isn't ths planning?
jalo jalo jalo mere raja se aur us ki powers se
Sajjo apni mandli se dukhda ro raha hai- Jab sanchalak mai mera naam aata hai toh yeh (paltan) ka mood off ho jata hai..
Originally posted by: iknoweverything
Pri (to Nimmo) : aaja behen pappi lele 😂
Wats happening 😲 pri didn’t ve any angle , so trying dis 😆